The shopkeeper talking is very smooth and formal and their service is very truthful and best quality products
I repair my mobile here.He done it so well.
I got my first mobile here. They gave me very reasonable price less than Badshahpur market.Behaviour was very good.Owner is very polite.
Very nice people... All service are available.
Nice people. Talk back theek Kiya Tha meta.
Behaviour is so nice..They install windows 7 in my laptop.
I always goes to this shop for mobile accessories & money transfer.All accessories on best price.
Fast service.
I buy it in 600rs.. behaviour of owner was good.
I buy mobile on best price in market.
They give best price of m01 core.
Very Beautiful shop
Best service.
I buy Jio Sim here
Very nice people
I buy Bluetooth speaker
NICE BEHAVIOR FULL STOCK
I buy triod here
I buy Mobile Tecno go 2020...
Nice
Nice behaviour people
Very good shop.
Nice behaviour
Buy mobile on best price
Fined new sim here
Best place to buy mobiles
Nice behaviour
I buy a Bluetooth speaker only in 550rs
Very good people
Now Shop owner is my friend
Very nice people
Very nice people
Nice people
I buy mobile in 750 rs
Beautiful shop
I repair mobile here
Nice Shop
Osm shop
I buy it here
M01core in 6100rs
Sim
Must log Hai.
Yha Pr Sim bhi chalo hoti hai bhut jadi sy chalo krte hai
Mobile mein koi kharabi Ho ... To theek kr dete hair.
My yha sim port krai airtel my
Mane sim li thi yha pr full stock hai
Mein Bluetooth liya 450 rs ka bina garranty nhi di. Per acha chal rha hai ...
Very nice people ... Meine mobile repair kraya tha ..... Jab SE kraya tab SE acha chal rha hai
Cover Liya tha mujhe murit kunj sy theek rate m mila hai
Mane yha sy phone liya tha Redmi 9A badshahpur sy satta rate m mila thaOr bhut ache sy baat krte hai
Very gud behaviourM yha Bluetooth li ha bhut acha Avaj haiMurit kunj sy sate rate m mili thi
M yha spekar bhi liya hai bhut stta mila hai
Mein yha money transfer krta hu. . Turant pahuchte hai paise
Recharge milta hai yha
Adhar card se paise bhi nikalte hai
Mane yha sy teno go 2020 phone khrid tha maurit kunj sy ste rate p mla gya hai
M yha sy 64 cheap li thi marutikuj k rate sy kam rate sy mili thiBhut ache sy baat krte hai
Yha pr Money Transfer hota hai
Yha pr speakar bhi milte hai mane bhi bhut ache spekar hai
Mane yha sy charge li tha 1 sal ho gya hai ab bhi chal rha hai or cheap le kr gya tha vo ab bhi chal rhi hai
Mughe ye speaker mila yha 350 rs mein. Bohot badiya chal raha hau
I buy 3 Amp. Charger in 360 Rs. 1 saal ho gaya aaj bhi chal raha hai
Sim bhi chal krte hai
Humne kachoda ka mobile liya ... 1000 rs ka
Free mein mobile ki setting Bhi theek kr dete hai
Money transfer bhi hota haiYha pr aadhar card sy paise nikalte haiMane yha phone liya tha tench spark go 2020 maurit kunj sy bhi satha mila tha
Meine yha Airtel ki Sim chalu krai 300rs me.
Mein ye mobile repair kraya tha 1 saal ho gaya abhi bhi chalta hai ...Fee genuine hi kaam acha hai.
Bahut acchi elshop ha
Ache se baat karte hai ...
Bhut acha shop hai
A che log hi
Bahut achcha hai
Ache Dukan hai. Money transfer Krta hu ..
Mobile phone ache rate pe milte hai .. Mughe Badshapur nhi jana padta wha se saste milte hai.Money tranfer bhi turant kr dete hai.
Meine photo copy or print out krai thi ...Behaviour acha hai.
Behavior was good. Sab saman ek jageh mil jata hai. I got my speaker here.
Paisa turant bhejte hai yha .mughe slip ki jarurat nhi padti .. koi dikkat hoti hai to ye pehle hi bta dete hai.Mobile is saman bhi ache rate milta hai
Very nice people
Ache sy baat krte hai
Ache se baat krte hai
SHAANDAR SHOP💯
FREE GOOD BEHAVIOR
SHAANDAR