Its ne d lot of maintenance
Very lazy atmosphere
Good cleaning
Prime location. besides sangam hospital.
Commercial place not maintained. In rainy season it always stinks.
Its near kendriyabvidhyalay
Stinking building
Shivalaya Yahan Par Ja sakte hain Yahan Par Deepak ji ka Hospital hai jo bahut acche doctor hai aur Dard Ka Ilaj bahut hi accha karte hain aur kisi bhi Tarah Ki skin problem ho to theek ho jati hai aur accha places