Good food on cheap rateOver all budget hotel for food
Good taste in affordable price
Best restaurants and best food
Bahut hi kharav management hai mera pehla experience bahut kharav rha bahut late khana lagata hai table pe online walo ko priority pehle deta hai or khane ka taste b koi khaas nhi ..... Kabhi mat khana yahan