You are welcome in this place.. Shop from here at reliable prices and quality products.. And enjoy your shopping 🛍️💸 .. We love ❤ to serve u better..
Its nice general store
Mere phone number ko razana calls aarehai apke shop ke liye..pata nahi kiyun aur kaise aarehai .. Pls number change kardo # Malik home appliancesPhotos me ik screen shot pic rakha hun .. Agar ye number apka hai kya? Malik home appliances aapke pass me hai kya? Agar hai tho pls 🙏boldena ke mujhe daily torcher kar rahe log call karke